February 26, 2024 10:58 pm

February 26, 2024 10:58 pm

Kurud में सन्नी शर्मा की मनभावन प्रस्तुति ने मोहा मन , शरद पूर्णिमा पर ” एक शाम माँ के नाम” कार्यक्रम का आयोजन

मुकेश कश्यप @ कुरुद। (Kurud ) शरद पूर्णिमा के पावन अवसर पर नगर के उभरते कलाकार सन्नी शर्मा एवं ग्रुप का जगराता कार्यक्रम “एक शाम माँ के नाम” नगर की आराध्या देवी माँ चंडी मंदिर के प्रांगण में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के आयोजक नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चंद्राकर व उनकी टीम ने नई परम्परा की शुरुआत करते हुए मुख्य मंच में नगर की मातृशक्तियों को अतिथि के रूप में आमंत्रित कर उनका सम्मान किया गया ।

नगरवासियों को सम्बोधित करते हुए श्री तपन ने कहा कि हमारे नगर में प्रतिभाओ की कमी नही है। सन्नी शर्मा जी हमारे कुरुद के गौरव है। वे आगे इसी तरह अपनी सुमधुर प्रस्तुति से बहुत आगे जाएंगे व नगर का नाम रोशन करेंगे। श्री तपन ने आगे कहा कि नगर में और भी उभरते हुए कलाकार है ,जिनको मंच प्रदान करने आने वाले समय मे हमारी टीम विशेष रूप से कार्यक्रम आयोजित करेगी ।

इस दौरान मंचीय गरिमा के रूप में अतिथि के तौर पर (Kurud ) ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष शर्मा , कुरुद मंडी उपाध्यक्ष प्रमोद साहू ,सभापति मनीष साहू ,रोशन जांगड़े ,डुमेश साहू ,पार्षद राघवेंद्र सोनी,उत्तम साहू ,राखी चंद्राकर ,एल्डरमैन रामचंद्र रतलानी ,चंडी मंदिर के महराज हितेंद्र योगी ,मानिकपुरी सर की गरिमामयी उपस्थिति रही। स्वागत के दौरान संचालन में विशेष सहयोग सभापति डुमेश साहू का रहा।

तदुपरांत सन्नी शर्मा जी व उनकी टीम के कलाकारों के द्वारा पारंपरिक लोकधुनों से सुसज्जित भक्तिमय मनभावन जसगीतों की सुमधुर प्रस्तुति हुई।कार्यक्रम की शुरुआत गणपति वंदना से हुई । तदुपरांत छत्तीसगढ़ के राजकीय गीत अरपा पैरी के धार की प्रस्तुति ने समा बांधा। इसके पश्चात सन्नी शर्मा ने “दर्शन दे दे वो मैया मोला” सुमधुर गीत के साथ जसगीतों की श्रृंखला की शुरुआत की और एक से बढ़कर एक कर्णप्रिय मधुर गीतों से शरद पूर्णिमा की मनमोहक रात्रि में चार चांद लगा दिया ।

उनके व उनकी टीम के कलाकारों ने तोला बन्दव वो दाई ,रामजी की निकली सवारी ,गौरी-गौरा ,माता श्रृंगार आदि सहित एक से बढ़कर से मनमोहक गीतों से सबको मंत्र मुग्ध कर दिया।साथ ही आदि शक्ति मां भवानी की विदाई गीत से कार्यक्रम का समापन किया।कार्यक्रम को देखने देर रात तक नगरवासी व क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या मे उपस्थित रहे।आभार प्रदर्शन पार्षद राघवेंद्र सोनी ने किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में आयोजन समिति से जुड़े हुए उमेश साहू ,कमल शर्मा ,मुकेश कुमार,कमल नारायण साहू सहित नगर के सक्रिय युवाओं व स्थानीय लोगों का सहयोग रहा।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?