February 25, 2024 7:46 pm

February 25, 2024 7:46 pm

चार बार आ चुका है राजू श्रीवास्तव को बुखार, अब तक नहीं हटा वेंटिलेटर

11:37 PM, 10-Sep-2022

शत्रुघ्न सिन्हा ने जताई चिंता

शत्रुघ्न सिन्हा ने कॉमेडियन के स्वास्थ को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर राजू श्रीवास्तव की पत्नी और उनके परिवार के बारे में लिखा और उनके जल्दी स्वास्थ होने की कामना की।

09:19 PM, 10-Sep-2022

विवादों में भी फंस चुके हैं राजू

राजू श्रीवास्तव अपनी बेहतरीन कॉमेडी से सभी को गुदगुदाने वाले के अलावा अन्य चीजों पर भी अपनी बेबाक राय भी रखते हैं। वह अक्सर कई किरदारों पर भी मीम्स बनाते भी नजर आ चुके हैं। हालांकि इसके चलते कई बार वह विवादों में भी फंसे हैं।

07:11 PM, 10-Sep-2022

बिग बी ने भेजा था खास मैसेज

10 अगस्त को राजू को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके दो दिन बाद अमिताभ बच्चन ने उनके जल्दी ठीक होने के लिए एक वॉइस मैसेज भेजा था। बेहोशी की हालत में ही कॉमेडियन को बिग बी का मैसेज सुनाया गया था।

05:29 PM, 10-Sep-2022

किसी और की ओर से कोई…

बेटी अंतरा ने आगे लिखा था, केवल एम्स दिल्ली और राजू जी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के बयान ही भरोसेमंद और वास्तविक हैं। किसी और की ओर से कोई अन्य समाचार या बयान अविश्वसनीय है।’

04:25 PM, 10-Sep-2022

बेटी अंतरा ने कहा था…

हाल ही में राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने कॉमेडियन के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट साझा किया था। अंतरा श्रीवास्तव ने अपने बयान में लिखा था, ‘प्रिय सभी शुभचिंतकों, मेरे पिता राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। वह इस समय वेंटिलेटर पर हैं। 

03:25 PM, 10-Sep-2022

पत्नी से कर चुके हैं बात

राजू श्रीवास्तव की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए हाल ही में अजीत सक्सेना ने मीडिया हाउस को बताया था कि राजू भैया ने आंख खोलकर अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को देखा। उन्होंने भाभी (राजू की पत्नी) का हाथ छुआ। और उन्हें दिलासा देते हुए यह कहने की कोशिश की कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे।

02:25 PM, 10-Sep-2022

राजू के दोस्त भी पहुंचे थे मंदिर

राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने मंदिर पहुंचकर भगवान हनुमान के दर्शन किए और राजू के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। इस दौरान उनके साथ राजू के बचपन के दोस्त संजय कपूर भी मौजूद थे। 

01:11 PM, 10-Sep-2022

फैंस, परिवार और राजू की टीम कर रही है प्रार्थना

कॉमेडियन के सेहत में सुधार के लिए फैंस और उनके परिवार के लोग दिन-रात प्रार्थना कर रहे हैं। राजू के मुख्य सलाहकार हाल ही में कानपुर के पनकी मंदिर में पूजा कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

12:03 PM, 10-Sep-2022

भाजपा के पूर्व सांसद ने कि प्रार्थना करने की अपील

भाजपा के पूर्व सांसद विनय कटियार ने कहा कि राजू देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के लोगों को हंसाने का काम करते हैं। उनके लिए सभी लोग दुआ कर रहे हैं। ऐसे महापुरुष को कुछ नहीं हो सकता है। वे जल्द स्वस्थ होकर हम सबके बीच आएंगे।

11:15 AM, 10-Sep-2022

पीएम और सीएम दोनों रख रहे राजू की सेहत पर नजर

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों राजू की सेहत को लेकर चिंतित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीएम ने कॉमेडियन की पत्नी शिखा से फोन पर बात की थी। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने राजू की सेहत की मॉनिटरिंग के लिए ओएसडी को तैनात किया है।

10:37 AM, 10-Sep-2022

क्यों नहीं आ रहा राजू को होश?

डॉक्टर्स के मुताबिक राजू को होश इस वजह से नहीं आ रहा है क्योंकि उनके ब्रेन के अपरहेड तक ऑक्सीजन का सप्लाई नहीं पहुंच पा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर्स ऑक्सीजन सप्लाई के लिए न्यूरा फीजियोथेरेपी का सहारा ले रहे हैं।

10:09 AM, 10-Sep-2022

Raju Srivastava Health LIVE Update: चार बार आ चुका है राजू श्रीवास्तव को बुखार, अब तक नहीं हटा वेंटिलेटर

एम्स के आईसीयू वॉर्ड में बीते 30 दिनों से राजू का इलाज चल रहा है। डॉक्टर्स इस दौरान कई बार वेंटिलेटर हटाने के बारे में विचार कर चुके हैं। हालांकि बार-बार बुखार आने की वजह से राजू का वेंटिलेटर सपोर्ट हटाया नहीं गया है। बता दें कि बीते 1 महीने में राजू को 4 बार बुखार आ चुका है।

Source link

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?