February 26, 2024 11:54 pm

February 26, 2024 11:54 pm

नेहरू युवा केंद्र मऊ के तत्वावधान में विकासखंड रतनपुरा में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी महेंद्र पी0जी0 कॉलेज में आयोजित ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

नेहरू युवा केंद्र मऊ के तत्वावधान में विकासखंड रतनपुरा में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी महेंद्र पी0जी0 कॉलेज में आयोजित ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत सदस्य विनोद भारती ने व्यक्त किया कि खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए सकारात्मक प्रतिस्पर्धा के साथ खेलते हुए आगे बढ़ने का संदेश दिया। जीवन में शारीरिक सौष्ठव का अत्यंत महत्व है। शारीरिक शौष्ठव प्राप्त करने का एकमात्र साधन खेल की भावना होती है । खेल लंबे आयु के जीवन का अभिन्न माध्यम भी है। युवा इसे खेल की भावना से खेल कर ऊंचाइयां हासिल करें। उन्होंने बताया कि नेहरू युवा केंद्र मऊ के द्वारा आयोजित इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में वालीबॉल कबड्डी दौड़ कूद एवं गोला क्षेपण की प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही है । इस प्रतियोगिता का समापन शनिवार को संपन्न होगा। विजेता खिलाड़ी 11 जनवरी को डॉ भीमराव स्पोर्ट्स स्टेडियम में जिला स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए चुने जाएंगे।
इस अवसर पर ग्राम प्रधान बस्ती के जवाहिर प्रसाद, राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक अभिषेक कुमार, चंदन कुमार गुप्ता तथा हरिप्रसाद मुरारी उपस्थित रहे।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?